टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. अब धवन ने अपने बेटे जोरावर की एक ऐसी क्यूट सी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. धवन ने ये तस्वीर न्यूजीलैंड के साथ दूसरे वनडे के बाद शेयर की है. इस तस्वीर में मैच शुरू होने से पहले देश का राष्ट्रगान गाते टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ खड़े धवन को टीवी पर उनका बेटा जोरावर उन्हें ढूंढने की कोशिश कर रहा है.

धवन ने इस तस्वीर को बेहद इमोशनल कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा है, ‘दिल भर आया वीडियो देख के, जिस तरह से जोरावर मुझे ढूंढ़ रहा है. मेरा प्यार और मेरी दुआएं हमेशा मेरे बच्चों के साथ हैं. लव यू.’

धवन द्वारा टीवी पर अपने पापा को राष्ट्रगान गाते हुए देखने की शेयर की गई अपने बेटे की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. धवन ने बुधवार को पुणे में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में 68 रन की शानदार पारी खेलते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का तीसरा वनडे 29 अक्टूबर को कानपुर में खेला जाएगा.