नई दिल्ली : अंगूठे में फ्रेक्चर की समस्या से जूझ रहे भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट से उबरने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं और इसी प्रयास में उन्होंने शुक्रवार को जिम में पसीना बहाया. धवन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो डाला है, जिसमें वह अंगूठे पर प्लास्टर के बाद भी वर्चिश कर रहे हैं. वीडियो के अलावा धवन ने एक संदेश लिखकर अपने प्रशंसकों का साथ देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है.

दरअसल टीम इंडिया के दिग्गज ओपनर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था. इस पारी के दौरान वो चोटिल हो गए थे. चोट की वजह से धवन को आराम की सलाह दी गई. उन्होंने अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा है, “आप इन स्थितियों को बुरा बना सकते है या फिर वापसी करने का मौका. आप सभी का मेरे ठीक होने के लिए किए गए संदेशों का शुक्रिया.”

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट 60 हजार रुपये में बिके

धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लग गई थी. पैट कमिंस की एक गेंद उनके अंगूठे में लगी थी. इसी चोट के कारण धवन कुछ मैचों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वह सेमीफाइनल से पहले ठीक होकर मैदान पर आ जाएंगे. धवन ने उस मैच में 109 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली थी.