बांग्‍लादेश के खिलाफ इंदौर टेस्‍ट में भारतीय टीम ने पारी और 130 रन से बड़ी जीत दर्ज की. जीत के नायक मयंक अग्रवाल (243) रहे, जिन्‍होंने दोहरा शतक जड़कर मैच को बांग्‍लादेश की पकड़ से दूर धकेल दिया. महज आठ टेस्‍ट मैचों के करियर में मयंक आईसीसी टेस्‍ट रैंकिंग में 11वें स्‍थान पर पहुंच गए हैं.

पढ़ें:- Syed Mushtaq Ali Trophy: 8 महीने का बैन झेलने वाले पृथ्वी शॉ की अर्धशतकीय वापसी

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर हालांकि मयंक से ज्‍यादा विराट कोहली को सबसे खतरनाक बल्‍लेबाज मानते हैं. अख्‍तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल पर यह प्रतिक्रिया दी.

टेस्‍ट क्रिकेट की आईसीसी रैंकिंग में दूसरे स्‍थान पर मौजूद विराट कोहली इस दौर के सबसे सफल कप्‍तान हैं. इंदौर टेस्‍ट में जीत के साथ ही विराट कोहली विरोधी टीम को पारी के अंतर से सर्वाधिक 10 बार हराने वाले भारतीय कप्‍तान बन गए हैं. हालांकि इंदौर टेस्‍ट की अपनी पारी में विराट बिना खाता खोले ही शून्‍य पर आउट हो गए थे.

पढ़ें:- बैन के बाद शानदार वापसी पर पृथ्‍वी शॉ ने दी प्रतिक्रियाकहा- भारतीय टीम में

शोएब अख्‍तर से पूछा गया था कि आज के समय में किस बल्‍लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल है. जिसपर उन्‍होंने विराट कोहली का नाम लिया. उन्‍होंने बताया कि साल 1999 में कोलकाता टेस्‍ट के दौरान सचिन तेंदुलकर को आउट करना आज भी उनका सबसे पंसदीदा विकेट झटकना है.