नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. भारत और बांग्लादेश के खिलाफ खत्म हुई टी-20 सीरीज के बारे में भी शोएब कुछ इसी अंदाज में बात कर रहे हैं. अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से शोएब अख्तर ने सोमवार को एक वीडियो रिलीज किया जहां वो भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया इस खेल का ‘बॉस’ है.

अपने इस वीडियो में शोएब अख्तर संक्षिप्त रूप से इस सीरीज के तीनों मैचों का विश्लेषण करते हुए भी दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले टी-20 मैच में हार चखने के बाद जिस तरह टीम इंडिया ने बाकी के दो मैचों में वापसी की है, वो काबिले तारीफ है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए शोएब ने कहा कि वो जब मन करे तब फॉर्म में आ सकते हैं. रोहित के साथ-साथ उन्होंने दीपक चाहर की गेंदबाजी की भी तारीफ करते हुए कहा की दीपक के पास गेंदबाजी की एक अलग शैली है जिससे वो टीम के लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकते हैं.

यहां देखें वीडियो:

 

तीसरे और आखिरी टी-20 मैच की बात करते हुए शोएब ने कहा कि हम एक अच्छे मैच की उम्मीद कर रहे थे जहां दोनों टीमों के बीच टक्कर देखने को मिलता. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए इस दिग्गज पेसर ने बांग्लादेश टीम की भी प्रशंसा की और कहा कि अब ये टीम अपनी कौशलता का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है. शोएब अख्तर के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है. भारत और बांग्लादेश अब दो टेस्ट मैचों की सीरीज में आमने सामने होंगे. पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से खेला जाएगा.