नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. उनके रिकॉर्ड्स इस बात की गवाही देते हैं कि इस समय उनके टक्कर में बहुत कम खिलाड़ी हैं. कोहली हमेशा अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चित रहे हैं. लेकिन कई बार वो अपने व्यवहार को भी लेकर भी चर्चा में आए हैं. कोहली मैदान पर काफी आक्रामक दिखाई देते हैं. इस पर अब कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपना मत जाहिर किया. उन्होंने कोहली के आक्रामक होने को सही ठहराया है.

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच पर्थ में खेले गए टेस्ट मुकाबले में कोहली कई बार आक्रामक दिखे. इसके बाद कोहली पर कई प्रतिक्रियाएं सामने आयीं. लेकिन पाक के पूर्व खिलाड़ी अख्तर ने कोहली को सही बताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, विराट कोहली आधुनिक क्रिकेट के महान बल्‍लेबाजों में से एक हैं. आक्रामकता इस समय प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट का हिस्सा है. इस व्‍यवहार को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए.

बर्थडे पर वाइफ रितिका से नहीं मिल पाए रोहित, सोशल मीडिया पर शेयर की खास फोटो

युवराज-नेहरा बुडापेस्ट में कर रहे जहीर का इंतजार, क्रिसमस से पहले बनाया खास प्लान

बता दें कि पर्थ टेस्ट मैच के दौरान कप्तान कोहली और टिम पेन के बीच बहस देखी गई. उस दौरान ग्राउंड अंपायर ने मामले को शांत कराया. इस पर कई पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है. जब कि कुछ लोगों ने इस पर ऐतराज भी जताया.