नई दिल्ली : टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया. यहां तक की वो न्यूजीलैंड के खिलाफ भी नहीं खेल पायेंगे. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह शुभमन गिल और विजय शंकर को मौका दिया गया. भारतीय टीम में जगह बनाते ही शुभमन और विजय शंकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. शुभमन की जमकर तारीफ की जा रही है. शुभवन को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है. जब कि विजयशंकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे.

दरअसल पांड्या और राहुल को एक टीवी शो पर महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से टीम इंडिया से बाहर किया गया. भारतीय टीम इस ऑस्ट्रेलिया में है. यहां वो वनडे सीरीज खेल रही है. इन इन दोनों खिलाड़ियों के बाहर होते ही विजय शंकर को वनडे सीरीज में जगह मिल गई. जब कि शुभमन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे. टीम इंडिया में शामिल होते ही दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. इनके फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं.

रोहित शर्मा क्रिकेट फील्ड पर रखते हैं अपनी फैमिली का खास ख्याल, हर स्पेशल मौके पर जमाते हैं शतक

रोहित-धोनी की कोहली ने की तारीफ, कहा- हार के बाद परेशान नहीं टीम इंडिया

बता दें कि टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. इसका पहला मैच सिडनी में खेला गया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया. इस मुकाबले से पहले निश्चित नहीं था कि पांड्या और राहुल को कब तक टीम से बाहर रखा जायेगा. लेकिन शनिवार को विजय शंकर और शुभमन को टीम इंडिया में शामिल करने की खबर आ गई. विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड वनडे औऱ मेलबर्न वनडे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रहेंगे. जब कि शुभमन न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल हुए हैं. इसमें विजय भी शामिल रहेंगे.