नई दिल्ली: हाल ही में खत्म हुई बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में दीपक चाहर का नाम एक शोर की तरह चारों तरफ गूंज उठा. तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में दीपक की जबरदस्त गेंदबाजी ने भारत को इस सीरीज का विजेता बना दिया. दीपक ने इस अंतिम टी-20 मैच में हैट्रिक विकेट लेकर सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया वहीं वो ऐसा कारनामा करने वाले पहले पुरुष भारतीय गेंदबाज बन गए. इस खिताब ने दीपक के लिए भारतीय क्रिकेट में कई रास्ते खोल दिए.

इस मौके पर दीपक की बहन मालती चाहर ने उन्हें कुछ ऐसा कहा जिसे इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. मालती ने मैच के आखिरी हिस्से का एक छोटा सा वीडियो बना कर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया जिसमें सभी खिलाड़ी दीपक को मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहे हैं. मालती ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ” बहुत गर्व है तुम पर. हैट्रिक से लेकर टी-20 अंतराष्ट्रीय में सबसे अच्छा आंकड़ा, सब खास है. मुझे अभी भी गूसबम्प्स आ रहे हैं. बहुत प्यार, भाई”.

इस पोस्ट और मैसेज को क्रिकेट प्रेमियों ने खूब पसंद किया. ढ़ेर सारे कमेंट्स से लैस इस पोस्ट में दीपक को खूब दुआएं मिल रही हैं. वहीं लोग मालती के इस प्यारे कैप्शन को ‘आइडल’ भी मान रहे हैं. दीपक की बहन मालती भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इससे पहले भी उन्हें अपने भाइयों के लिए खुशी मनाते देखा गया है. मालती की ये कुछ तस्वीरें उनके पर्सनल लाइफ और उनके भाइयों के साथ संबंध को बताने के लिए काफी हैं. आईपीएल के दौरान मालती को हमेशा चेन्नई सुपर किंग्स और दीपक के लिए चीयर करते भी देखा गया है. सोशल मीडिया पर ब्रावो के साथ मालती और दीपक के डांस मूव्स भी बहुत वायरल हुए थे.

जबरदस्त है दीपक चाहर और उनकी बहन की बॉन्डिंग, भाई को चियर्स करने में रहती हैं अव्वल

मालती चाहर-फोटो: मालती, इंस्टाग्राम

रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में हैट्रिक सहित कुल 6 विकेट लेने वाले इस प्रतिभावान गेंदबाज ने तीन दिन के अंदर टी-20 में दूसरी बार हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया. चाहर ने दूसरी हैट्रिक सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में राजस्थान की ओर से विदर्भ के खिलाफ मंगलवार को हासिल की.  उन्होंने एक ओवर में हैट्रिक सहित कुल 4 विकेट अपने नाम किए.