पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर सफल सीमित ओवर फॉर्मेट सीरीज के बावजूद श्रीलंका (Sri Lanka) क्रिकेट अध्यक्ष शम्मी सिल्वा (SLC President Shammi Silva) अगले दौरे को लेकर निश्चित नहीं है। दरअसल सिल्वा सुरक्षा इंतजामों से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है। पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों को होटल के अंदर ही रहना पड़ा, उन्हें बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। जिससे सिल्वा नाराज है।

आइलैंड क्रिकेट को दिए बयान में उन्होंने कहा, “खिलाड़ियों को होटल के अंदर ही रहना होता है। मैं वहां पर 3-4 दिन तक था। मैं इससे परेशान हो गया। हमें इसके बारे में सोचना होगा, खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ से चर्चा करनी होगी। हम टेस्ट चैंपियनशिप खेल रहे हैं और हम उसमें अच्छा करना चाहते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे विचार से तो ये टीम बॉन्डिंग के लिए अच्छा था कि वो बिना पत्नियों के खिलाड़ियों के साथ होटल में थे। जरूरत से ज्यादा आजादी भी खिलाड़ियों को लिए अच्छी नहीं है। लेकिन, उन्हें खरीदारी के लिए, खाना खाने के लिए बाहर जाना है, वो सारी चीजें वहां है। उन्हें बाहर की दुनिया भी देखनी है, वो होटल के अंदर बंद नहीं रह सकते।”

BCCI के नए अध्यक्ष बन सकते हैं सौरव गांगुली

पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट सीरीज के बारे में सिल्वा ने कहा, “टेस्ट मैचों के बारे में हमें फिर से सोचना होगा। हमारे ऊपर पाकिस्तान का एहसान था क्योंकि उन्होंने हमारी मदद की थी। उस वजह से हम ये (सुरक्षा इंतजाम) सब सहने को तैयार थे लेकिन परेशानी ये है कि आखिर हम कितना सहन कर सकते हैं।”

सिल्वा पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर आश्वस्त नहीं है लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वो भविष्य में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसे टीमों को पाक दौरा करते देखते हैं। उन्होंने कहा, “मैंने सुना है कि वहां सुरक्षा बेहतर हो रही। मुझे पता नहीं है क्योंकि हमें बाहर जाने की अनुमति नहीं है। इसलिए शायद अगले साल हम अचानक ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड को वहां जाकर खेलते देख सकते हैं।