नई दिल्ली: टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी सोफिया हयात अक्सर अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहती हैं और अब इसमें एक और कारण जुड़ने वाला है. दरअसल, सोफिया जल्द ही एक किताब लिखने वाली हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा के लिए भी परेशानी का कारण बन सकता है. सोफिया ने कहा है कि अपनी किताब में वे रोहित के साथ अपने कथित संबंध और ब्रेकअप के अलावा व्लाद स्टानेस्क्यू के साथ शादी और तलाक के बारे में भी सब कुछ बताएंगे.

सोफिया ने साल 2012 में रोहित के साथ अपने संबंधों को सार्वजनिक किया था. दोनों के रिश्ते करीब एक साल तक बने रहे. संबंधों में खटास तब आई जब रोहित ने मीडिया से बातचीत में उन्हें अपना फैन करार दिया. सोफिया को यह अच्छा नहीं लगा और वे रोहित से अलग हो गईं.

सोफिया ने बताया कि रोहित से उनकी पहली मुलाकात लंदन के एक क्लब में हुई थी. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की पहचान हुई. हालांकि, सोफिया उस समय तक रोहित को जानती नहीं थी क्योंकि उन्हें क्रिकेट में रुचि नहीं थी. लेकिन पहली मुलाकात में ही दोनों काफी करीब आ गए. इसके चार दिन बाद रोहित उनके घर गए थे.

ब्रेक अप के बारे में उन्होंने बताया रोहित के फैन वाले बयान से उन्हें काफी ठेस पहुंची. सोफिया ने रोहित को एक मैसेज कर बताया कि वे उनकी फैन नहीं हैं और अब उनसे कभी मिलना नहीं चाहती हैं. उनहोंने ट्विटर पर भी रोहित को ब्लॉक कर दिया.

पति व्लाद स्टानेस्क्यू के साथ सोफिया

अक्सर विवादों में रहने वाली इस अभिनेत्री ने एक बार तो सब कुछ छोड़कर आध्यात्म अपनाने की घोषणा कर दी थी. फिर उनकी मुलाकात व्लाद स्टानेस्क्यू से हुई. रोमानिया के इंटीरियर डिजाइनर से सोफिया ने 2017 में शादी कर ली. लेकिन इसके एक साल बाद ही उन्होंने स्टानेस्क्यू के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने स्टानेस्क्यू पर गला घोंटने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.

सोफिया इन बातों के बारे में तो अपनी किताब में बताएंगी ही, वे कई अनसुने किस्से भी बयां करेगी. इससे आने वाले दिनों में रोहित शर्मा के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं.