नई दिल्ली. दिल्ली की टीम IPL इतिहास की सबसे फिसड्डी टीम रही है. इस टीम में खिलाड़ी एक से बढ़कर रहे लेकिन खिताबी जीत इससे दूर ही रही. इस बार तो इस टीम ने खिलाड़ियों के साथ साथ अपना नाम और सपोर्ट स्टाफ सब बदल दिया है. इस टीम ने सौरव गांगुली जैसे बड़े नाम को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया है तो वहीं रिकी पॉन्टिंग को कोच बनाया है. अब बदलाव के बाद इतने बड़े नामों को खुद से जोड़ने का क्या असर होगा ये तो मुकाबले की शुरुआत के बाद ही पता चलेगा. Also Read - IND vs AUS, 1st ODI: मैच से दो दिन पहले भी एकजुट होकर तैयारी नहीं कर पा रहे कंगारू खिलाड़ी, Matthew Wade ने बताई परेशानी


ये तो जलते भी हैं!

बहरहाल, इस बीच टीम के सलाहकार सौरव गांगुली और कोच रिकी पॉन्टिंग के बीच से जलन की बू आ रही है. दिल्ली टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इन दोनों ने खुद ही एक दूसरे से जलने की बात स्वीकार की है. पॉन्टिंग को गांगुली की स्पिन के खिलाफ बल्लेबाजी से जलन होती है तो वहीं गांगुली को पॉन्टिंग के पुल शॉट से चिढ़ मचती है. दिल्ली की टीम ने अपने ट्विटर पर इन दोनों के एक-दूसरे से जलन वाली बात को शेयर भी किया है.

इन दोनों पूर्व महान कप्तानों के बीच ये जलन आज की नहीं है और न ही इससे IPL में दिल्ली की टीम को कोई नुकसान पहुंचने वाला है. बल्कि, इनके बीच की ये जलन क्रिकेट के पुराने दिनों की है, जब ये एक-दूसरे के विरोधी हुआ करते थे. उम्मीद है दिल्ली फ्रेंचाईजी को इनके बीच की जलन को सहन करने में कोई परहेज नहीं होगा.