विश्व कप सेमीफाइनल मैच में मिली हार के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास की खबरें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं लेकिन इसे लेकर कोई स्पष्ट बयान सामने नहीं आ रहा है। कभी टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) आईपीएल तक का इंतजार करने को कहते हैं तो कभी धोनी खुद जनवरी तक रिटायरमेंट के बारे में कुछ ना पूछे जाने की बात कहते हैं।

अब बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बयान दिया है कि बोर्ड ने धोनी से इस बारे में बातचीत की है लेकिन फिलहाल मुद्दा बंद दरवाजे के पीछे ही रहेगा।

इंडियाटुडे इन्क्लेव में पहुंचे भारतीय दिग्गज ने कहा, “हमने धोनी के साथ चर्चा की है। बस मैं इतना ही कहूंगा। धोनी के कद के किसी शख्स के लिए कितना भी सम्मान कम है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है, उसके लिए बीसीसीआई उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सकती।”

सौरव गांगुली- विराट की जगह होता तो पंत को ‘धोनी-धोनी’ के नारे सुनने देता

पूर्व कप्तान ने कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि फिलहाल मामला धोनी के ऊपर है। जब समय आएगा तो हम इसे संबोधित करेंगे। चीजों को बंद दरवाजे में ही रहना चाहिए, खासकर जिनसे जहां दिग्गज खिलाड़ियों का नाम जुड़ा होता है।”

उन्होंने आखिर में कहा, “हां, हम संपर्क में हैं। हम विराट कोहली से भी बात कर रहे हैं। हम चयनकर्ताओं से बात कर रहे हैं। फिलहाल मामला यहां पर है।”