बीसीसीआई का अध्‍यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के सामने सबसे पहली और बड़ी चुनौती भारत के पहले डे-नाइट टेस्‍ट का सफल आयोजन कराने की थी. भारतीय टीम (Team India) का यह पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान डे-नाइट टेस्‍ट (Day Night Test) की चुनौती में अव्‍वल रहा.

आम तौर पर टेस्‍ट मैचों के दौरान स्‍टेडियम खाली ही नजर आते हैं, लेकिन भारत-बांग्‍लादेश मैच को देखने के लिए हजारों की संख्‍या में फैन्‍स स्‍टेडियम तक पहुंचे. सौरव गांगुली ने मैच के बाद एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से पोस्‍ट की. यह फोटो मैच के दौरान प्रेजेंटेशन सेरेमनी से जुड़ी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

सौरव गांगुली के फोटो पर फैन्‍स ने बड़ी संख्‍या में सफल डे-नाइट टेस्‍ट मैच आयोजित करने के लिए बधाईयां दी. इसी बीच एक कमेंट दादा की बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) ने भी किया.

Sourav Ganguly, Sourav Ganguly news, BCCI President, India vs Bangladesh, Kolkata Test, Pink-Ball Test, Day/Night Test, Cricket News, Ind vs Ban, Sourav Ganguly age, Sourav Ganguly wife, Sourav Ganguly latest news, Dada, Prince of Kolkata, Sourav Ganguly centuries, Sourav Ganguly record

Sana Ganguly’s Response (Screenshot)

बेटी सना गांगुली ने लिखा, “ऐसा क्‍या है जो आपको अच्‍छा नहीं लग रहा है.” सना ने अपने कमेंट के साथ एक स्‍माइली भी पोस्‍ट की. दरअसल, दादा इस फोटो में गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर सना ने मजाकिया अंदाज में यह कमेंट किया.