ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले साउथ अफ्रीका को झटका, चोट के चलते अमला हुए बाहर

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला नवंबर में होने वाले आस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे.

Published: October 16, 2018 9:10 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Saket kumar

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले साउथ अफ्रीका को झटका, चोट के चलते अमला हुए बाहर

नई दिल्ली.  दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला नवंबर में होने वाले आस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे. अमला इस समय अपनी उंगली की चोट से उबर रहे हैं. वह अगले विश्व कप के मद्देनजर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते.

Also Read:

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया दौरे से अमला बाहर
  • अफ्रीकी कोच ओटिस गिब्सन ने की पुष्टि
  • वनडे और टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे

ऑस्ट्रेलिया दौरे से अमला बाहर

दक्षिण अफ्रीका ने हालांकि अभी तक आस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कोच ओटिस गिब्सन ने यह साफ कर दिया है कि अमला इस दौरे पर नहीं होंगे. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने गिब्सन के हवाले से लिखा है, “एक सलेक्शन ग्रूप के तौर पर हमने इस बारे में उनसे पहले ही बात कर ली है. हम उन्हें आगे की क्रिकेट के लिए पूरी तरह से फिट होने के लिए जितना समय हो उतना समय देना चाहते हैं.”

युवाओं को मिलेगा चांस

अमला का न होना युवाओं को मौका दे सकता हैे कि वह टीम में अपनी जगह सुनिश्चित कर लें. लेकिन कोच ने कहा है कि विश्व कप के लिए अगले कुछ महीनों में खिड़की बंद होने वाली है. उन्होंने कहा, “पिछले 12 महीनों से हम खिलाड़ियों का चयन कर रहे हैं और अगले कुछ महीनों में यह खिड़की बंद होने वाली है. कम काफी करीब हैं और हम जिन खिलाड़ियों की टीम में चाहते हैं उनके भी करीब हैं.”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 16, 2018 9:10 AM IST