दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के गेंदबाजी ऑलराउंडर वर्नान फिलेंडर ने ऐलान किया है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेंगे। दक्षिण अफ्रीका को 26 दिसंबर से इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं।

फिलेंडर ने कहा, “मैं ये बताना चाहूंगा कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लूंगा। मुझे लगता है कि मेरे शानदार सफर को खत्म करने का ये सही समय है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका, केप कोबराज, सभी कोच, मैनेजमेंट, कप्तानों और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया। दुनिया भर के फैंस जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया उनका भी शुक्रगुजार हूं।”

इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने आगे कहा, “मैं अपनी पत्नी, परिवार और दोस्तों को खास शुक्रिया कहना चाहूंगा, जिन्होंने इस पूरे सफर में सभी उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया। और पहले दिन से मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक- मेरी मां को बहुत शुक्रिया।”

निकोलस पूरन ने कीरोन पोलार्ड को कहा बड़ा भाई, बताया एक्सीडेंट के बाद किस तरह की थी मदद

उन्होंने कहा, “मैं दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के सभी प्रायोजकों के साथ मेरी निजी प्रायोजकों के प्रति भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं जो सालों से परिवार की तरह मेरे साथ हैं। इस समय मेरा पूरा ध्यान और ऊर्जा इंग्लैंड को हराने में प्रोटियाज टीम की मदद करने पर है।”