नई दिल्ली: मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण श्रीलंका के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदाहस ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ के अनुसार, मैथ्यूज की अनुपस्थिति में दिनेश चांडीमल इस ट्रॉफी में श्रीलंका क्रिकेट टीम की कमान संभालेंगे.

बांग्लादेश, भारत और श्रीलंका के बीच निदाहस ट्रॉफी का आयोजन अगले सप्ताह से होने जा रहा है. हालांकि, श्रीलंका के लिए इस ट्रॉफी में मैथ्यूज के अलावा, शेहान मधुशंका मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या और असेला गुणारत्ने भी चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाएंगे.

सबसे युवा कप्तान बनने को तैयार हैं राशिद खान, हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि

निदाहस ट्रॉफी के लिए घोषित हुई श्रीलंका क्रिकेट टीम में कुसल परेरा की वापसी हुई है. वह भी बांग्लादेश में चोटिल हुए थे, लेकिन इस सीरीज में खेलने के लिए पर्याप्त रूप से फिट हैं. इस ट्रॉफी के लिए अभी संभावित श्रीलंका टीम की घोषणा की गई है. छह मार्च से शुरू होने वाली सीरीज से ठीक पहले 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की जाएगी.

बता दें कि इस सीरीज के सभी मैच कोलम्बो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जायेंगे. सीरीज का पहला मैच 6 मार्च, दूसरा मैच 8 मार्च, तीसरा मैच 10 मार्च, चौथा मैच 12 मार्च, पांचवां मैच 14 मार्च और छठा मैच 16 मार्च को खेला जायेगा. इसके बाद आखिरी और फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जायेगा.

IPL 2018: राजस्थान ने चुना बॉलिंग कोच, इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी

श्रीलंका क्रिकेट टीम (संभावित) :- दिनेश चांडीमल (कप्तान), उपुल थारंगा, दानुश्का गुनाथीलका, कुसल मेंडिस, दासुन शनाका, कुसल परेरा, थिसारा परेरा, जीवन मेंडिस, सुरंगा लकमल, निरोशन डिकवेला, सदीरा समाराविक्रम, इसुरु उदाना, जैफ्री वांडार्से, अकीला धनंजय, अमीला अपोंसो, असिथा फर्नादो, लाहिरु कुमारा, नुवान प्रदीप, दुश्मंथा चमीरा और धनंजय डी सिल्वा.