दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर कहा कि श्रीलंका की क्रिकेट टीम तय कार्यक्रम के मुताबिक ही पाकिस्तान का दौरा करेगी. पाकिस्तान दौरे के लिए दूसरे दर्जे की टीम चुनने के बाद श्रीलंका क्रिकेट ने कहा था कि वह पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति को एक बार फिर परखना चाहता है क्योंकि श्रीलंका के प्रधानमंत्री कार्यालय को सूचना मिली थी कि पाकिस्तान में उनकी टीम पर आतंकी हमला हो सकता है.

रोनाल्डो के बेबाक बोल- गोल पोस्ट में बॉल डालने से ज्यादा सुखद है गर्लफ्रेंड के साथ बिताया गया निजी पल

पाकिस्तानी सरकार से आश्वासन मिलने के बाद श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा है कि वह दौरे पर आगे बढ़ने के लिए तैयार है. श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी. इस दौरे की शुरुआत 27 सितम्बर से हो रही है. पाकिस्तान में सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट होने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टीम को दौरे के लिए हरी झंडी दिखा दी है.

कैप्टन कूल की पत्नी को आया गुस्सा, रांची में 7 घंटे की बिजली कटौती से भड़कीं साक्षी धोनी

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सचिव मोहन डि सिल्वा ने सूचना देते हुए कहा कि बोर्ड को रक्षा मंत्रालय की तरफ से पाकिस्तान दौरे के लिए अनुमति मिल गई है और टीम अपने पूर्व प्लान के तहत ही पाकिस्तान का दौरा करेगी. श्रीलंका को अपने इस दौरे में 27 अक्टूबर से दो अक्टूबर के बीच तीन वनडे मैच खेलने हैं.

ढाई दशक के बाद अब ये बड़ी क्रिकेट टीम भी पाकिस्तान का कर सकती है दौरा

इसके बाद टीम को पांच अक्टूबर तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलने हैं. आपको बता दें कि इससे पहले एक दिवसीय टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, टी 20 कप्तान, लसिथ मलिंगा और पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने दौरे में जाने से मना कर दिया था.