नई दिल्ली : बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से फिर जुड़ गए हैं. स्मिथ और वॉर्नर पर लगा प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त हो रहा है. दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में भी हिस्सा लेंगे. स्मिथ राजस्थान रॉयल्स जबकि वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट ने वॉर्नर के हवाले से बताया, “यह बहुत बढ़िया रहा. ऐसा लगता है कि हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं, सभी खिलाड़ियों ने खुली बाहों के साथ हमारा स्वागत किया.”

अश्विन ने एक सवाल के जवाब में याद दिलाया अपना आखिरी वनडे मैच

वॉर्नर ने कहा, “हमसे सभी खिलाड़ी गले मिले, यह बहुत अच्छा रहा. भारत में हुई सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम के अंदर यह माहौल देखकर अच्छा लग रहा है और मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं. उम्मीद है कि वे यह सीरीज भी जीतेंगे.”

रहाणे ने अपनी बैटिंग पर जताया भरोसा, टॉप बैटिंग ऑर्डर के लिए कही खास बात

इस बीच, स्मिथ ने भी वॉर्नर की बात को दोहराया. स्मिथ ने कहा, “टीम में फिलहाल, सकारात्मक ऊर्जा नजर आ रही है. टीम में साथ वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है. उन्होंने हमारा स्वागत किया और हमें ऐसा महसूस हुआ कि हम इस टीम को कभी छोड़कर गए ही नहीं.”