श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के जरिए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वार्नर (David Warner) आगामी विश्व कप से पहले टी20 स्क्वाड में वापस लौटे हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम 27 अक्टूबर से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज खेलेगी। गौरतलब है कि टी20 विश्व का आयोजन भी ऑस्ट्रेलिया में ही होगा।

बॉल टैंपरिंग मामले में लगे एक साल के बाद स्मिथ और वार्नर पहले वनडे (विश्व कप के दौरान) और फिर टेस्ट (एशेज सीरीज) फॉर्मेट में शानदार वापसी कर चुके हैं और अब टी20 में भी इन स्टार खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए 14 सदस्यीय स्क्वाड का चयन किया है। इस दौरान चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा, “हमने काफी सोच विचार कर ऐसा स्क्वाड बनाया है जो हमें इस टूर्नामेंट में आगे ले जाएगा। हमने जो स्क्वाड चुना है वो निजी भूमिकाओं पर निर्भर है और हमारा मानना है कि इससे हमें हर तरह की स्थिति में खेलने की आजादी मिलती है।”

फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची पीवी सिंधु, सायना नेहवाल

ऑस्ट्रेलिया टीम: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमॉट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टेनलेक, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाय, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।