नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ अब अपनी एल्बो इंजरी से उबर चुके हैं. ये IPL से पहले राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाईजी के लिए अच्छी खबर है. स्मिथ ने चोट से उबरने की अपनी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो नेट्स पर पसीना बहाते भी देखे गए. Also Read - IPL 2020 CSK vs MI Live Streaming: कब और कहां देख सकेंगे चेन्नई-मुंबई मैच


चोट से उबरने के बाद ये स्मिथ की बल्लेबाजी का पहला वीडियो है. इसके अलावा उन्होंने अपने फिट होने की जानकारी ट्विटर पर भी दी, जहां उन्होंने लिखा कि अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.

स्मिथ के चोट से उबरने की खबर पर क्रिकेट की आलाकमान ICC ने भी अपनी मुहर लगा दी है.

फिटनेस से उबरने के बाद स्मिथ का अब सारा फोकस 23 मार्च से शुरू हो रहे IPL और वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपनी जगह बनाने पर है.

स्मिथ पर बॉल टेंपरिंग की वजह से बैन लगा है, जिस वजह से वो पिछले 1 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. स्मिथ के अलावा ये बैन वॉर्नर पर भी लगा है. लेकिन इस दौरान ये दोनों तमाम देशों की क्रिकेट लीग में खेलते देखे गए. बॉल टेंपरिंग में फंसने की वजह से स्मिथ और वॉर्नर IPL का पिछला सीजन नहीं खेल सके थे. लेकिन इस सीजन इन दोनों को खेलते देखने का सबको बेसब्री से इंतजार है.