2.2 करोड़ रुपये में बिकने के बाद IPL नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ! पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया यह बयान

IPL नीलामी में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के महज 2.2 करोड़ रुपये में बिकने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) को उनका इस टी-20 लीग में खेलना मुश्किल ही लगता है.

Published: February 21, 2021 10:04 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Steve Smith
स्टीव स्मिथ @Rajasthan Royals Twitter

IPL नीलामी में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के महज 2.2 करोड़ रुपये में बिकने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) को उनका इस टी-20 लीग में खेलना मुश्किल ही लगता है. क्लार्क इस बात से हैरान थे कि स्मिथ जैसी काबिलियत के बल्लेबाज को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने महज इतनी सी राशि में खरीद लिया, हालांकि इससे काफी अन्य भी आश्चर्यचकित थे. क्लार्क को लगता है कि वह ‘हल्के हैमस्ट्रिंग खिंचाव’ के कारण टूर्नामेंट से हट भी सकते हैं.

Also Read:

क्लार्क ने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पोडकास्ट पर कहा, ‘मैं जानता हूं कि उसका टी20 में प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं है और पिछले साल का आईपीएल भी इतना अच्छा नहीं था. मैं उसके इतनी राशि में बिकने से काफी हैरान था जो 400,000 डॉलर से कम है.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन अगर आप देखो कि उसे पिछले सत्र में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान की भूमिका में कितनी पैसा मिल रहा था, तो हैरान मत हो जाइयेगा, अगर भारत के लिये निकलने वाले दिन ही उसकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ जाये.’

क्लार्क ने कहा, ‘आठ हफ्ते के टूर्नामेंट के लिये और टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले क्वारेंटाइन को देखते हुए 11 हफ्ते के समय में, मुझे नहीं लगता कि वह 380,000 डॉलर के लिये अपने परिवार और पत्नी से 11 हफ्ते के समय के लिये दूर रहेगा.’ राजस्थान रॉयल्स ने 2018 में स्मिथ को 12.5 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 21, 2021 10:04 PM IST