नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में मात देने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने माना कि जीत के साथ 12वें संस्करण के घरेलू मुकाबलों का अंत करना शानदार रहा. राजस्थान इस सीजन में अपने बाकी बचे मैच घर से बाहर ही खेलेगी. उसने शनिवार को हुए मुकाबले में हैदराबाद को सात विकेट से करारी शिकस्त दी.

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, “हमारे घरेलू मैचों का शानदार समापन हुआ क्योंकि लड़कों ने जबरदस्त वापसी की.” राजस्थान ने मौजूदा सीजन में यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए सात में से केवल तीन मुकाबले जीते. स्मिथ ने हैदराबाद के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी करने के लिए लियाम लिविंगस्टोन (44) और संजू सैमशन (48 नाबाद) की प्रशंसा की.

DCvsRCB: दिल्ली ने दिया 188 रन का लक्ष्य, धवन-अय्यर ने जड़ा अर्धशतक

स्मिथ ने कहा, “आईपीएल में पहली बार ओपनिंग कर रहे लियाम लिविंगस्टोन ने शानदार तरीके से गेंद को हिट किया और संजू ने मुकाबले को अच्छी तरह से समाप्त किया. हम एक समूह के रूप में एक साथ खेल रहे हैं और हमनें महत्वपूर्ण क्षणों पर जीत दर्ज की है. शुरुआत में हम ऐसा नहीं कर रहे थे. हमने बहुत सारे करीबी मैच खेले हैं और सौभाग्य से पिछले कुछ समय से हम मुकाबले जीतने में कामयाब हो पाए हैं.”