WHO द्वारा महामारी घोषित किए जा चुके कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दुनिया भर के ज्यादातर बड़े खेल टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं। ऐसे में खिलाड़ी ऐसी मुश्किल घड़ी में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) अपने परिवार से दूर हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट के सीनियर खिलाड़ी शाकिब फिलहाल युनाइटेड स्टेट्स में हैं, जहां उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है। शाकिब ने इस दौरान अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो अपने परिवार को, खासकर कि अपने बेटी को बहुत याद कर रहे हैं। Also Read - COVID Vaccine: भारत में Sputnik को मिल सकती है 10 दिन में मंजूरी, वैक्‍सीनेशन का आंकड़ा 10 करोड़ हुआ

वीडियो में शाकिब ने कहा, “मैं कुछ दिन पहले यूएसए आया था और फ्लाइट के दौरान मैं काफी परेशान था लेकिन मैंने साफ सफाई के सभी निर्देशों का पालन किया। यूएस पहुंचने के बाद मैं सीधे अपने होटल गया। मैंने अपनी पत्नी और बेटी को बताया कि मैं यहीं रहूंगा।”

बांग्लादेशी क्रिकेटर ने कहा, “चूंकि मैंने यूएस की फ्लाइट ली थी तो मेरे संक्रमित होने का खतरा था। इसलिए खुद को आइसोलेट करने का फैसला किया था। यहां आने के बाद मैं अपनी बेटी से भी नहीं मिला। ये मेरे लिए बहुद दर्दनाक है कि मैं अपनी बेटी को नहीं देख सकता लेकिन मुझे लगता है कि ये बलिदान इस समय बहुत महत्वपूर्ण है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shakib al hasan (@shaki_b75) on

उन्होंने आगे कहा, “जो लोग भी विदेश में रह रहें हैं, उनके लिए ये जरूरी है कि वो अंदर रहे और बाहर ना जाएं। दूसरी बात ये कि वो पड़ोसियों या रिश्तेदारों को अपने घर में आने की अनुमति देने को लेकर सावधानी बरतें। ये जरूरी है कि आप कम से कम 14 दिन तक घर पर रहें।”