युवा मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) नेे ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्‍ट सीरीज के दौरान अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू किया। पहले ही साल में दो दोहरे शतक जड़कर मयंक ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं। भारत के दिग्‍गज बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि मयंक के लिए आने वाले साल में अलग प्रकार की चुनौतियां रहेगी।

पढ़ें:- KKR टीम से बाहर किए गए इस खिलाड़ी ने 303 की स्ट्राइक रेट से की बल्लेबाजी, बना डाला लीग का सबसे बड़ा स्कोर

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के मुताबिक सुनील गावस्‍कर ने कहा कि मयंक अग्रवाल इस वक्‍त दमदार बल्‍लेबाजी कर रहे हैं। उम्‍मीद करता हूं कि आने वाले साल में मयंक के लिए काफी अच्‍छा जाएगा। अब विरोधी टीमों के पास मयंक के बारे में बहुत सारी जानकारी मौजूद है। ऐसे में उनके लिए चुनौतियां पहले से कठिन रहेंगी।

इंदौर में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्‍लादेश पर पारी और 130 रन से बड़ी जीत दर्ज की। मयंक ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ा। उन्‍होंने 243 रन की पारी खेली, जिसमें 24 चौके और आठ छक्‍के शामिल हैं।

क्रिकेट के मैदान पर फिर भारत-पाक के बीच होगी जंग, फाइनल का टिकट कटाने उतरेंगी दोनों टीमें

सुनील गावस्कर ने कहा, “मयंक अग्रवाल टेस्ट क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। यह अभी उनके करियर का पहला साल है। उम्मीद है कि वह दूसरे साल भी अपने दमदार प्रदर्शन का जारी रखेंगे। वह ऑफ साइड की ओर गिरे बिना बेहतरीन बैलेंस बनाए रखते हैं और स्ट्रेट शॉट खेलते हैं। फ्रंट और बैकफुट पर उनका मूवमेंट भी शानदार है, जिसके कारण वह इस वक्‍त बेहतरीन फॉर्म में हैं। इस वक्‍त उनका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ है।”