बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ सीरीज से पहले दिए एक बयान में टीम इंडिया (Team India) के कार्यवाहक कप्तान बने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा था कि मैच जीतने के साथ साथ उनका लक्ष्य टी20 में भारत की रैंकिंग में सुधार करना भी है।

अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी रोहित के सुर में सुर मिलाया है। इस दिग्गज ने तो यहां तक कह दिया कि रैंकिंग में सुधार किए बिना भारत का आगामी टी20 विश्व कप जीतना आसान नहीं होगा।

स्पोर्ट्स तक को दिए बयान में पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “आईसीसी रैंकिंग में भारत फिलहाल नंबर पांच पर है। अगर उन्हें दो या तीन नंबर पर जाना है, तो उन्हें बड़े मैच जीतने होंगे। और अगर वो ऐसा नहीं कर पाते हैं उनके लिए टी20 विश्व कप जीतना आसान नहीं होगा।”

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में मैदान पर उतरते ही ये खिलाड़ी रचेगा इतिहास

भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में करारी हार का सामना करना पड़ा था। गावस्कर चाहते हैं कि खिलाड़ी उस हार से सबक लें। उन्होंने कहा, “हमें दिल्ली में मिली हार से सीखने की जरूरत है। आप उस यूंही भुला नहीं सकते हैं। हमने देखा है कि जो टीम पहले बल्लेबाजी करती है वो चेज की तुलना में काफी डॉट गेंद खेलती हैं। दिल्ली में ही, मुझे लगता है कि पहली पारी में कुछ 55 डॉट गेंद खेली गई, जो कि मेरे विचार से बेहद ज्यादा हैं।”