पुणे: आईपीएल 11 में चेन्‍नई के खिलाफ हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 179 रन बनाए. टॉस हारने के बाद पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्‍छी नहीं हुई. एलेक्‍स हेल्‍स चौथे ओवर में केवल दो रन बनाकर आउट हो गए और पावरप्‍ले खत्‍म होने पर टीम का स्‍कोर 29 रन ही था. लेकिन इसके बाद शिखर धवन और केन विलियमसन ने पहले टीम को संभाला और फिर रनों की गति तेज की. दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी हुई. इस साझेदारी को ड्वेन ब्रावो ने तोड़ा जब उन्‍होंने धवन को आउट किया. धवन ने 49 गेंदों में 79 रन की पारी खेली. इसमें उन्‍होंने 10 चौके और तीन छक्‍के लगाए.

इसके बाद अगली ही गेंद पर विलियमसन भी आउट हो गए. उन्‍हें शार्दुल ठाकुर की गेंद पर ब्रावो ने कैच किया. 17वें ओवर में दो नए बल्‍लेबाजों के क्रीज पर आने से हैदराबाद अंतिम ओवर्स में ज्‍यादा रन नहीं बना पाई. केवल दीपक हूडा ही कुछ अच्‍छे शॉट्स लगा पाए. वे 11 गेंद में 21 रन बनाकर नाबाद रहे.चेन्‍नई के लिए शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए. एक-एक विकेट ब्रावो और दीपक चाहर को मिला.

इससे पहले आईपीएल-11 की दो शीर्षस्‍थ टीमों के बीच मुकाबले में चेन्‍नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों में बदलाव किए गए हैं. चेन्‍नई की टीम में कर्ण शर्मा की जगह दीपक चाहर को शामिल किया गया. वहीं, हैदराबाद ने यूसुफ पठान की जगह दीपक हूडा को टीम में जगह दी.