बेंगलोर: आईपीएल-11 के 51वें मुकाबले में हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. हैदराबाद पहले ही प्‍लेऑफ में अपनी जगह बना चुका है जबकि प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए बेंगलोर को यह मैच जीतना जरूरी है. हैदराबाद 12 मैच में नौ जीतकर प्‍वॉइंट टेबल में पहले स्‍थान पर है जबकि बेंगलोर ने अब तक खेले 12 में से सात मैच जीते हैं और अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है. Also Read - कोरोना काल में रिवर्स स्विंग को फिलहाल भूल जाइए : इरफान पठान

इस महत्‍वपूर्ण मुकाबले के लिए हैदराबाद की टीम में एक बदलाव किया गया है. तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार यह मुकाबला नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह बासिल थम्‍पी को मौका मिला है. कप्‍तान विलियमसन ने बताया कि भुवनेश्‍वर को आराम दिया गया है. Also Read - कोरोनाकाल में अब ये क्रिकेटर्स करेंगे मैदान में वापसी, बोर्ड ने की घोषणा

वहीं बेंगलोर की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने बताया कि वे पहले फील्डिंग करना चाहते थे, लेकिन हैदराबाद अपनी गेंदबाजी आक्रमण पर ज्‍यादा भरोसा करती है. इसलिए पहले बैटिंग करने से भी उन्‍हें कोई परहेज नहीं है.

टीमें:

हैदराबाद: शिखर धवन, एलेक्‍स हेल्‍स, केन विलियमसन, मनीष पांडे, दीपक हूडा, शाकिब अल हसन, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी, राशिद खान, बासिल थंपी, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा.

बेंगलोर: विराट कोहली, पार्थिव पटेल, मोईन अली, ए बी डिविलियर्स, मनदीप सिंह, सरुराज खान, कोलिन ग्रेंडहोम, टिम साउदी, उमेश यादव, मोहम्‍मद सिराज, युजवेंद्र चहल.