नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया. फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए इस मैच में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 130 रन का लक्ष्य रखा. इसके जवाब में हैदराबाद ने 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया. हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो ने शानदार पारी खेली. हालांकि वो अर्धशतक लगाने से चूक गए. टीम के लिए भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद नबी ने अच्छी बॉलिंग की. जबकि दिल्ली के लिए श्रेयस अय्यर ने 43 रन की पारी खेली. बॉलिंग में राहुल तेवतिया ने अच्छा प्रदर्शन किया.

दिल्ली के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 18.3 ओवर में 5 विकेट खोकर 131 रन बना लिए. ओपनर खिलाड़ी बेयरस्टो ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 28 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों और एक छक्के की मदद से 48 रन बनाए. जबकि मोहम्मद नबी ने 17 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने अंत में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलायी. विजय शंकर ने 16 रन और डेविड वॉर्नर ने 10 रन का योगदान दिया.

IPL के आधार पर नहीं चुन सकते वर्ल्ड कप की टीम, रोहित शर्मा ने सलेक्शन पर दी प्रतिक्रिया

इस दौरान दिल्ली के लिए बॉलिंग करते हुए राहुल तेवतिया ने एक विकेट लिया. उन्होंने 3 ओवर में महज 10 रन दिए. जबकि अक्षर पटेल ने भी 4 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट लिया. इसके अलावा संदीप लमिछाने, ईशांत शर्मा और कगीसो रबाडा ने एक-एक विकेट लिया.

इससे पहले दिल्ली की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 रन ही बना पायी. कप्तान श्रेयस अय्यर ने 41 गेंदों में 3 चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाए. जबकि अक्षर पटेल ने 13 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 23 रन बनाए. उन्होंने 2 छक्के और एक चौका भी लगाया. पृथ्वी शॉ 11 रन और शिखर धवन 12 रन बनाकर आउट हुए. जबकि ऋषभ पंत और राहुल तेवतिया भी पांच-पांच रन ही बना सके. क्रिस मोरिस 17 रन और कॉलिन इंग्राम 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने शानदार बॉलिंग की. उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट झटके. मोहम्मद नबी ने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट लिए. सिद्धार्थ कौल ने 4 ओवर में 35 रन देकर 2 विकेट लिए. इसके अलावा राशिद खान और संदीप शर्मा को भी एक-एक विकेट मिला.