टीम इंडिया के साथ साथ इंडियन प्रीमियर लीग में भी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने वाले सुरेश रैना का मानना है कि अगर धोनी को संन्यास लेना होगा तो वो बिना कुछ बड़ा बवाल किए चुपचाप चले जाएंगे। रैना और धोनी आईपीएल 2020 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साथ खेलने की तैयारी में जुटे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में रैना ने कहा, “अगर वो खेल को छोड़ना चाहता है तो वो बिना कोई बवाल किए चला जाएगा। मैं उसे खेलते देखना चाहता हूं। वो फिट लग रहा है और कड़ी ट्रेनिंग कर रहा है। मुझे अब भी लगता है कि टीम इंडिया को उसकी जरूरत है लेकिन ये विराट का फैसला होगा कि उन्हें आगे कैसे बढ़ना है।”

रैना खुद घुटने की सर्जरी के बाद आगामी आईपीएल सीजन से पहले अभ्यास करने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनर ग्रेग किंग के साथ काम कर रहे हैं। गुरुवार को सीएसके के अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया गया, जिसमें रैना और अंबाती रायडू किंग के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे।

Australian Open 2020: चीन की किआंग वांग ने सात-बार की चैंपियन सेरेना विलियम्स को नॉक-आउट किया

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने ये भी बताया कि धोनी भी मार्च से पहले ट्रेनिग के लिए वहां आएंगे। उन्होंने कहा, “धोनी शायद मार्च के पहले हफ्ते में ट्रेनिंग करने के लिए चेन्नई आएगा।”