चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शनिवार को ट्विटर के जरिए ये घोषणा की है कि टीम के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। रैना निजी कारण की वजह से फौरन भारत लौटेंगे। Also Read - IPL 2020 KXIP vs RCB: इन 5 कारणों से किंग्स इलेवन पंजाब को 'किंग' कोहली के खिलाफ मिली बड़ी जीत

सीएसके ने ट्वीट किया, “सुरेश रैना निजी कारण के चलते भारत लौट गए हैं और आईपीएल सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स टीम ऐसे समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगी।” Also Read - केएल राहुल ने बनाया IPL का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, बतौर कप्‍तान बनाए सबसे ज्‍यादा रन


गौरतलब है कि रैना के भारत लौटने की खबर सीएसके टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और 10 स्टाफ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के एक दिन बाद आई है।

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले रैना को आईपीएल के 13वें सीजन में खेलता देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे, लेकिन अब ऐसा संभव नहीं है।

हालांकि रैना से भारत लौटने का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन टीम के सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजी की कमी सीएसके टीम को जरूर खलेगी।

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के साथ होगी। हालांकि चेन्नई टीम एक हफ्ते के अतिरिक्त क्वारेंटीन में होने की वजह से एक सितंबर तक अभ्यास शुरू नहीं कर सकेगी।