नई दिल्ली. सुरेश रैना की पोल खुल चुकी है. क्रिकेट से वक्त निकालकर रैना क्या करते हैं, इसका भांडा फूट चुका है. रैना की इस पोल खोल के पीछे उनकी पत्नी प्रियंका रैना का बड़ा हाथ है, जिन्होंने सरेआम एक टीवी शो पर उनके सबसे बड़े सीक्रेट का खुलासा कर दिया. प्रियंका रैना ने एक टीवी शो ‘मिस फील्ड’ पर बातचीत के दौरान कहा कि सुरेश रैना काफी टैलेंटेड सिंगर हैं और बहुत अच्छा गाते हैं. मिसेज रैना ने बताया, ” उन्हें गाने की काफी आदत है. उसे गाना पसंद है. बेशक, वो अच्छा गायक है.”

बता दें कि सुरेश रैना और प्रियंका बचपन के दोस्त थे जो बाद में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने 4 अप्रैल 2015 को शादी की. प्रियंका ने कहा, ” वो रैना को तब से जानती हैं जब वो 10 साल की थी.” उन्होंने बताया कि उनके पिता रैना के टीचर और स्कूल में स्पोर्ट्स कोच थे. इसके अलावा हम पड़ोसी भी थे तो मेरी मां और उनकी मां एक दूसरे को अच्छे से जानते थे.

रैना का करियर

रैना फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 18 टेस्ट खेला है और 768 रन बनाए हैं. रैना ने आखिरी टेस्ट साल 2015 में खेला. वनडे क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है. उन्होंने 226 वनजे में 5615 रन बनाए हैं, 35.31 की औसत के साथ. फिलहाल, रैना विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की कप्तानी कर रहे हैं.