सिडनी क्रिकेट मैदान पर आस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन बुधवार को भी बारिश के कारण खेल नहीं हो सका। सुबह से लागातार हो रही बारिश के कारण चौथे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। इससे पहले तीसरे दिन मंगलवार को भी बारिश के कारण खेल मुमकिन नहीं हो सका था।यहाँ भी पढ़े :सिडनी टेस्ट : दूसरे दिन वेस्टइंडीज 7 विकेट पर 248 रन

तीसरे दिन की तरह बारिश ने चौथे दिन भी खिलाड़ियों को मैदान पर कदम रखने का मौका नहीं दिया। बारिश के कारण बिगड़ती स्थिति को देखकर अम्पायरों ने दिन का खेल स्थगित करने का फैसला लिया।दूसरे दिन से ही मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है, जिससे इस मैच के ड्रॉ होने की संभावना बढ़ रही है। अभी तक वेस्टइंडीज की पहली पारी भी पूरी नहीं हो पाई है।

चौथे दिन का खेल बारिश के कारण स्थगित होने के कारण वेस्टइंडीज अपने स्कोरबोर्ड को आगे नहीं बढ़ा पाया। उसने अपनी पहली पारी में सात विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए हैं। दिनेश रामदीन 30 रन बनाकर केमर रोच के साथ नाबाद है। रोच ने अभी तक खाता भी नहीं खोला है।तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती दो मैच गंवाकर वेस्टइंडीज पहले ही यह सीरीज गंवा चुका है।