भारत के अनुभवी शटलर किदांबी श्रीकांत (kidambi Srikant) का सफर सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में थम गया है जबकि सौरभ वर्मा और रितुपर्णा दास क्रमश: पुरुष और महिला एकल के सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रहे हैं.

पिछले 1 महीने से भारतीय पिचों से सामंजस्य बिठाने की कोशिश कर रही विंडीज टीम

टूर्नामेंट के तीसरी वरीयता प्राप्त श्रीकांत को पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड के पूर्व नंबर वन दक्षिण कोरिया के सोन वान हो ने 21-18, 21-16 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. दोनों के बीच ओवरऑल ये 11वीं भिड़ंत थी जहां श्रीकांत को 7वीं बार हार का सामना करना पड़ा.

Syed Mushtaq Ali Trophy 2019-20: अभिमन्यु मिथुन के हैट्रिक सहित 5 विकेट हॉल से कर्नाटक खिताब से एक जीत दूर

एक अन्य क्वार्टर फाइनल में इस वर्ष हैदराबाद और वियतनाम में दो बीडब्ल्यूएफ सुपर 100 खिताब जीतने वाले सौरभ वर्मा (Sourabh Verma) ने थाईलैंड के कुनलावुत वितिदसर्ण को 21-19, 21-16 से पराजित कर अंतिम-4 का टिकट कटाया.

फाइनल में जगह बनाने के लिए 26 साल के सौरभ का सामना कोरिया के हियो क्वांग ही से होगा.

महिला एकल में रितुपर्णा सेमीफाइनल में फिटयापोर्ण से भिड़ेंगी

महिला एकल में पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन रितुपर्णा (Rituparna Das) ने क्वार्टरफाइनल में श्रुति मुंडाडा (Shruti Mundada) को 24-26, 21-10, 21-19 से हराया. रितुपर्णा का सामना अब शनिवार को थाईलैंड की फिटायापोर्ण चाइवान से होगा.

महिला युगल में कुहू और अनुष्का की जोड़ी को मिली हार

महिला युगल स्पर्धा में कुहू गर्ग और अनुष्का पारिख की जोड़ी हांगकांग की एनजी विंग युंग और येयुंग एनगा टिंग की जोड़ी से 15-21 9-21 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई.