भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का गेंद से कहर जारी है.  रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में हैट्रिक सहित कुल 6 विकेट लेने वाले इस प्रतिभावान गेंदबाज ने तीन दिन के अंदर टी-20 में दूसरी बार हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया है.Also Read - IND A vs SA A, 3rd Unofficial Test: Zubayr Hamza ने जड़ा नाबाद शतक, लगातार तीसरा टेस्ट भी ड्रॉ

Also Read - IND A vs SA A, 3rd unofficial Test: शतक से चूके Ishan Kishan, ड्रॉ की ओर तीसरा टेस्ट

VIDEO: इंदौर टेस्ट से पहले विराट कोहली ने गली क्रिकेट में हाथ आजमाए Also Read - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन के बाद Krunal Pandya ने छोड़ी बड़ौदा की कमान

चाहर ने दूसरी हैट्रिक सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में राजस्थान की ओर से विदर्भ के खिलाफ मंगलवार को हासिल की.  उन्होंने एक ओवर में हैट्रिक सहित कुल 4 विकेट अपने नाम किए.

ऐसे पूरी की हैट्रिक

चाहर ने अपने हिस्से के तीसरे और राजस्थान की ओर से 13वें ओवर की पहली गेंद पर रुषभ राठौड़ (Rushabh Rathod ) को राहुल चाहर के हाथों कैच कराया.  इसी ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने दर्शन नालकंडे (Darshan Nalkande) को राजेश बिश्नोई के हाथों लपकवाया.  पांचवीं गेंद पर श्रीकांत वाघ (Shrikant Wagh) को चंद्रपाल सिंह के हाथों लपकवाया जबकि और आखिरी और छठी गेंद पर अक्षय वाडकर (Akshay Wadkar) को बोल्ड कर हैट्रिक पूरी की.

IND v BAN : डे-नाइट टेस्ट से पहले इंदौर में पिंक बॉल से ट्रेनिंग करेगी टीम इंडिया

चाहर ने अपने तीन ओवर की गेंदबाजी में 18 रन देकर कुल चार विकेट झटके.  उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के सामने विदर्भ की टीम 13 ओवर में 9 विकेट पर 99 रन ही बना सकी. हालांकि चाहर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. वीजेडी नियम के तहत उनकी टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान को 106 रन का लक्ष्य मिला लेकिन टीम 13 ओवर में आठ विकेट गंवाकर केवल 105 रन ही बना सकी.

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी के लिए दीपक चाहर को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था. इसका इनाम उन्हें आईसीसी की टी-20 गेंदबाजों की रैंकिंग में भी मिला. चाहर 88 पायदान की छलांग लगाकर 42वें स्थान पर पहुंच गए हैं.