भारतीय घरलू क्रिकेट में इस वक्‍त सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट खेला जा रहा है. बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्‍सा रहे भारती बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर, ऑलराउंडर शिवम दुबे और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के अंतिम चार लीग मैच के लिए मुंबई की से जुड़ेंगे. वो टीम के 18 सदस्‍यीय स्‍क्‍वाड का हिस्‍सा होंगे.

टी20 सीरीज में भारत ने बांग्‍लादेश पर 2-1 से बड़ी जीत दर्ज की. इस सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर ने नंबर-चार पर बल्‍लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया. वहीं, इस सीरीज से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले मुंबई के शिवम दुबे भी अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे.

सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में सूर्य कुमार यादव की कप्‍तानी वाली मुंबई की टीम अबतक अजेयी रही है. उसने मिजोरम, हरियाणा और मध्य प्रदेश को खिलाफ जीत दर्ज की है.

डोपिंग से जुड़े मामले में प्रतिबंध का सामना कर रहे पृथ्‍वी शॉ 15 नवंबर के बाद से फिर अंतराष्‍ट्रीय क्रिकेट खेल सकेंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि मुंबई के 17 नवंबर को होने वाले अंतिम लीग मैच में पृथ्‍वी शॉ को भी शामिल किया जा सकता है.

मुंबई की 18 सदस्‍यीय टीम:

सूर्य कुमार यादव (कप्तान), श्रेयस अय्यर, आदित्य तारे, सरफराज खान, जय बिस्टा, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजने, शम्स मुलानी, शार्दुल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, क्रुथिक हेंजेवाड़ी, परीक्षित वालसांगकर, रौनक शर्मा, ध्रुमिल मातकर, तुषार देशपांडे, सुजीत नायक और आतिफ अतरवाला.