भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान फ्लॉप रहे ऑस्‍ट्रेलिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज मैथ्‍यू वेड (Matthew Wade) का बल्‍ला बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-21)  के मुकाबले के दौरान जमकर चला. सिडनी सिक्‍सर्स के खिलाफ खेल‍ते हुए होबार्ट हरिकेन्‍स के मैथ्‍यू वेड ने 44 गेंदों पर 86 रन ठोक दिए और अपनी टीम को सात रन से जीत दिलाई. Also Read - मेलबर्न टेस्‍ट के बाद Virat Kohli ने किया था Ravichandran Ashwin को मैसेज, कही थी ये बात

वेड को मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी दिया गया. उन्‍होंने 195 की औसत से खेलते हुए 10 चौके और तीन छक्के लगाए. मैच में डार्सी शॉर्ट ने भी 52 गेंदों पर 72 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए साथ मिलकर 145 रन जोड़े. Also Read - भारत से टेस्ट सीरीज हारकर भी Steve Smith को मिला यह बड़ा अवॉर्ड

मैथ्‍यू वेड (Matthew Wade) भारत के खिलाफ सभी चार टेस्‍ट मैचों का हिस्सा थे. डेविड वार्नर के चोटिल होने के कारण उन्‍हें पहले दो टेस्‍ट के दौरान ओपनिंग करने का मौका मिला. हालांकि वो चार मुकाबलों की आठ पारियों में 45, 0, 13, 4, 30, 40, 8 , 33 रन ही बना पाए थे. Also Read - Tim Paine को कप्‍तानी से हटाने की कवायद शुरू, Pat Cummins को दी जाएगी ये बड़ी जिम्मेदारी !

मौजूदा मुकाबले (BBL 2020-21) की बात की जाए तो वेड (Matthew Wade) और डार्सी शॉर्ट की पारियों के दम पर होबार्ट हरिकेन्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 188/8 रन बनाए. लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान सिडनी सिक्‍सर्स ने अच्‍छा फाइट बैक किया.

जोर्डन सिल्‍क ने 49 गेंदों पर 78 रन ठोक दिए. इसके अलावा कप्‍तान मोसिस हैनरिक ने 25 गेंदों पर 43 रन बनाए. सिडनी सिक्‍सर्स मैच जीतने से महज आठ रन से चूक गया.