श्रीलंका के खिलाफ एक सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड पूरी तरह तैयार नजर आ रही है. टीम मैनेजमेंट ने  इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का एलान कर दिया है. इस सीरीज में ब्लैककैप्स का कमान टीम साउदी संभालते हुए नज़र आएंगे. वहीं टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को मैनेजमेंट ने आराम देने का फैसला किया है.टीम साउदी न्यूजीलैंड खेमे के एक अनुभवी खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक अच्छे आलराउंडर भी हैं.

हाल ही में खत्म हुए विश्व कप 2019 में नए और युवा खिलाड़ियों को मौका देने की वजह से साउदी को एक ही मैच खेल कर संतुष्ट होना पड़ा था लेकिन इस सीरीज से पहले साउदी बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं. बहुत लंबे समय से आराम कर रहे साउदी इस श्रृंखला में असरदार साबित हो सकते है.न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविन लार्सन का कहना है की केन और बोल्ट को आराम देने की बस यही वजह है की पिछले लंबे वक़्त से ये दोनों क्रिकेट खेल रहे है और आगामी टी 20 विश्व कप को मद्देनजर रखते हुए उन्हें आराम देना जरूरी था.

श्रीलंका की दशा समझते हुए न्यूजीलैंड ने तीन विशेषज्ञ स्पिनरों टॉड एस्टल, ईश सोधी और ‌मिचेल सेंटनर को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया है. चयनकर्ताओं ने विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को भी टीम में जगह दी है जो अंगूठे की चोट की वजह से बाहर चल रहें थे. टॉप आर्डर बल्लेबाज टॉम ब्रूस के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें भी टीम में शामिल किया गया है.

टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम
टिम साउदी, टॉड एस्टल, टॉम ब्रूस, कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फग्युर्सन, मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुग्गेलेइज्न, डैरिल, कोलिन मुनरो, सीठ रैंस, मिचेल सैंटनर, टिम सीफर्ट, ईश सोधी, रॉस टेलर.