नई दिल्ली. ZEE 5 प्रायोजित टीम नॉर्दर्न वॉरियर्स की गेंदबाजी के वहाब रियाज अहम कड़ी हैं. वो इस टीम की गेंदबाजी लाइन अप की ढाल है. पख्तून्स के खिलाफ T10 लीग की खिताबी जंग में भी वो अपनी टीम के अहम किरदार होंगे लेकिन उनका असली मकसद अफरीदी से अपना हिसाब बराबर करने का होगा. दरअसल, फाइनल मुकाबले से पहले क्वालिफायर में जब नॉर्दर्न वॉरियर्स का सामना पख्तून्स से हुआ था तो उस मुकाबले में अफरीदी ने वहाब रियाज की लगातार 4 गेंद पर 4 छक्के जड़े थे. वहाब रियाज उन्हीं 4 छक्कों का हिसाब फाइनल में लेना चाहेंगे.

शाहिद अफरीदी से 7 छक्कों का हिसाब लेगी नॉर्दर्न वॉरियर्स, फाइनल में लगेगा ‘बेलगाम’ बल्लेबाजी पर ब्रेक

नॉर्दर्न वॉरियर्स के गेंदबाज का गेम प्लान

फाइनल मुकाबले को लेकर क्या है नॉर्दर्न वॉरियर्स के तेज गेंदबाज वहाब रियाज का गेम प्लान, आप खुद उन्हीं से सुनिए.

तो सुना आपने वहाब रियाज का कहना है कि इतने छोटे फॉर्मेट में बल्लेबाज क्या सोच रहा है इसका अंदाजा होना चाहिए. खुद की गेंदबाजी को मैच के हालात के मुताबिक कंट्रोल करना चाहिए. बतौर गेंदबाज, इस फॉर्मेट में बैगर नतीजे की परवाह किए काफी हिम्मत रखनी होती है,क्योंकि बल्लेबाज हर गेंद को हिट करता है.

T10 लीग के फाइनल में मचेगा किस टीम का ‘हल्ला’, तय करेगा 2 विकेटकीपरों का ‘बल्ला’

जीत के 3 फैक्टर

दूसरे लहजे में कहें तो बल्लेबाज की सोच की समझ, गेंदबाजी पर नियंत्रण और हिम्मत के साथ साथ खुद पर भरोसा T10 में एक गेंदबाज की कामयाबी के लिए बड़े फैक्टर हैं. नॉर्दर्न वॉरियर्स के तेज गेंदबाज वहाब रियाज इसी फॉर्मूले के साथ फाइनल में पख्तून्स के खिलाफ उतरने वाले हैं.