टी20 विश्‍व कप की शुरुआत अगले साल अक्‍टूबर में ऑस्‍ट्रेलिया की धरती पर होगी. इस मेगा इवेंट के दौरान फैन्‍स के बीच उत्‍साह पैदा करने के लिए आईसीसी भारत और पाकिस्‍तान के बीच वार्म अप मैच का आयोजन करने पर विचार कर रही है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक आईसीसी की गवर्निंग बाडी की मीटिंग के दौरान भारत-पाक वार्म अप मैच कराने के लिए सदस्‍य देशों के बीच एक राय है. हालांकि इस बारे में अभी बीसीसीआई से कोई बातचीत नहीं की गई है. इस जानकारी से परिचित लोग यह भी जानते हैं कि इस तरह के किसी भी अनुरोध बीसीसीआई द्वारा विचार नहीं किया जाएगा.

पढ़ें:- Vijay Hazare: घरलू क्रिकेट के दिग्‍गज वसीम जाफर ने घटिया क्‍वालिटी की पिचों के लिए की BCCI की आलोचना

खबर में बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से कहा गया कि आईसीसी में इस तरह के विचार लाता कौन है. पहले उन लोग ने टी20 वर्ल्‍ड कप से दो साल पहले ही पूरा शेड्यूल तैयार कर लिया था और अब उत्‍साह पैदा करने के लिए वो भारत-पाकिस्‍तान वार्म अप मैच चाहते हैं.

बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच खराब रिश्‍तों के चलते लंबे समय से दोनों देश द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेले हैं. हालांकि आईसीसी के इवेंट और एशिया कप के दौरान दोनों देश लगातार खेलते आ रहे हैं.

पढ़ें:- लगातार 2 मैच जीतने के बाद जापान से हारी जूनियर हॉकी टीम

इसी साल की शुरुआत में हुए पुलवामा हमले के बाद आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच नहीं खेलने की भारत में मांग उठी थी. हालांकि बाद में भारत पड़ोसी देश के खिलाफ मैच खेलने के लिए राजी हो गया था.