पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन (Micheal Vaughan) का मानना है कि पाकिस्तान यूएई में खेलते हुए किसी भी टीम को हरा सकती है। हालांकि उन्होंने रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम का समर्थन किया है।Also Read - PAK vs BAN, 2nd Test: बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी Virat Kohli से आगे निकले Babar Azam, सिर्फ 8वीं गेंद पर पछाड़ा

ग्रुप 2 के इस मुकाबले में भारत और पाकिस्तान टीमें साल 2016 के बाद पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगी। Also Read - World Test Championship Point Table: भारत से एक कदम आगे पाकिस्तान, जानिए अंकतालिका में क्या है स्थिति?

Also Read - PAK vs BAN, 2nd Test: एक ही मैच में Sajid Khan ने झटके 12 विकेट, Bangladesh के खिलाफ Pakistan का क्लीन स्वीप

दुबई में होने वाले मुकाबले से पहले वॉन ने ट्वीट किया, “भारत आज पाकिस्तान के लिए बहुत मजबूत होना चाहिए.. लेकिन इन परिस्थितियों में पाकिस्तान की ये टीम किसी को भी हरा सकती है.. दुनिया भर के एक अरब लोग इस मैच को देख रहे होंगे.. जीत भारत की होगी।”

विश्व कप इतिहास में पाकिस्तान टीम आज तक भारत को नहीं हरा सकी है, चाहे फॉर्मेट वनडे हो या टी20। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने खुद कहा है कि पुराने आंकड़े इस मैच में कोई प्रभाव नहीं डालेंगे।

कोहली जो कि बतौर टी20 कप्तान अपना आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे हैं, उनके सामना पाकिस्तान के खिलाफ भारत के अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखने का दबाव होगा।