Imad Wasim on T20 World Cup 2021: पाकिस्तान स्पिन ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) का मानना है कि इस बार पाकिस्तान अपना दूसरा टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup 2021) कप खिताब जीतने में कामयाब होगा. वह इस बार खिताब का प्रबल दावेदार है क्योंकि भारत में आयोजित होने वाला यह वर्ल्ड कप कोरोना महामारी के चलते संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और ओमान में होगा. पाकिस्तान को यहां फायदा मिलने की बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि पाकिस्तान बीते एक दशक से ज्यादा समय से यूएई को अपने घरेलू मैदान के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है और वह यहां की हर परिस्थिति से वाकिफ है.Also Read - Anil Kumble नहीं बनेंगे हेड कोच, VVS Laxman को मिल सकता है ऑफर!

वसीम ने कहा, ‘यूएई की स्थितियां अनुकूल होंगी, क्योंकि यह हमारे लिए एक घरेलू मैदान की तरह है. वहां हमने लंबे समय तक खेला है. यही कारण है कि हमें टूर्नामेंट खिताब के लिए पसंदीदा टीमें में से (Pakistan is one of the Favrioute to Win T20 world cup says Imad Wasim) एक माना जाता है. हमारे पास कुशल खिलाड़ी हैं. हम मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे.’ Also Read - Virender Sehwag बोले- गेंदबाजों के कप्तान रहे हैं MS Dhoni, मेंटॉर बनने से बुमराह & कंपनी को होगा फायदा

उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की कुछ अच्छी सीरीज रही हैं. उन्होंने कहा, ‘हमारे पास इससे पहले (टी20 विश्व कप) दो या तीन अच्छी सीरीज हैं और हम खिताब जीतने पर ध्यान केंद्रित करेंगे ताकि हम लय और आत्मविश्वास के साथ विश्व कप में प्रवेश कर सकें.’ Also Read - MS Dhoni के मेंटोर बनने से गेंदबाजी यूनिट को काफी मदद मिलेगी: वीरेंद्र सहवाग

मैन इन ग्रीन टीम पाकिस्तान को ग्रुप-बी में भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है. 24 अक्टूबर को दुबई में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में उनका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा. रोचक बात यह है कि आईसीसी के वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत कभी भी पाकिस्तान से हारा नहीं है.

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी यूएई में वर्ल्ड कप आयोजित होने पर खुशी जाहिर की थी और कहा कि यहां खेलने से वर्ल्ड कप खिताब जीतने की हमारी संभावनाएं कई गुना बढ़ जाएंगी क्योंकि हम यहां लंबे समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं.