वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने बुधवार को कहा कि घरेलू मैदान और माहौल में भारतीय टीम बेहद खतरनाक होती है और अगले साल होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप में मेजबान भारत खिताब का प्रबल दावेदार रहेगा। यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए लारा ने कार्यक्रम से इतर कहा, “घरेलू मैदान पर खेलते हुए भारतीय टीम बेहद खतरनाक होती है। चार-पांच साल पहले महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में उन्होंने विश्व कप जीतकर इसे साबित भी किया।” यहाँ भी पढ़ें-भारत में अगले साल मार्च-अप्रैल में होगा टी-20 विश्व कप

लारा यहां इंटनेट पर टेलीविजन स्ट्रीमिंग सेवा प्रदान करने वाले यपटीवी की लांचिंग में हिस्सा लेने आए थे। लारा का मानना है कि भारत में कुछ बेहद रोमांचक खिलाड़ी हैं। लारा ने कहा, “भारतीय खिलाड़ी विविध प्रतिभा के धनी हैं। मैं उनके प्रबल दावेदार के रूप में टी-20 विश्व कप में उतरने की उम्मीद करता हूं। मुझे पता है कि घरेलू दबाव में भी कुछ संभावनाएं होती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वे इससे उबर चुके हैं।”

कैरेबियाई क्रिकेट पर प्रतिक्रिया मांगने पर लारा ने कहा, “वेस्टइंडीज में समस्या काफी गंभीर है, क्योंकि वहां अभी अवसंरचना औसत दर्जे की है और खेल प्रशासन की स्थिति खराब है।”