नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला एडिलेड में मंगलवार को खेला जायेगा. इसके लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी यहां पहुंच चुके हैं. वो सोमवार को मैदान पर उतरे और जमकर पसीना बहाया. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए दूसरा वनडे चुनौतीपूर्ण होगा, क्यों कि सिडनी में जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आक्रामक होने की कोशिश कर सकते हैं. भारतीय टीम के खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव समेत सभी खिलाड़ी मैदान पर दिखे.

दरअसल भारत को सिडनी में 34 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद कोहली ने कहा था कि उनकी टीम कमियों पर काम करेगी. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार डेथ ओवर्स में ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए थे. इस वजह से भुवी सोमवार को एडिलेड में अभ्यास करते दिखे. उन्होंने काफी अच्छी गेंदें फेंकी. दिलचस्प बात यह रही कि उनकी लाइन और लेन्थ दोनों अच्छी थी. इस वजह गेंद ने स्टम्प्स को उखाड़ दिया. उन्होंने नेट्स में काफी देर तक गेंदबाजी की. इस दौरान धोनी भी बल्लेबाजी करते दिखे. जबकि ऋषभ पंत विकेट के पीछे खड़े होकर कीपिंग सीख रहे थे.

एडिलेड पहुंची टीम इंडिया, दूसरे वनडे से पहले बड़ा बदलाव

देखें वीडियो :

युवा गेंदबाज खलील अहमद भी नेट्स पर गेंदबाजी करते दिखे. हालांकि यह निश्चित नहीं है कि उन्हें एडिलेड वनडे की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं.

वर्ल्डकप 2019 के प्लान का हिस्सा हैं ऋषभ पंत, टीम इंडिया के सलेक्टर ने जमकर की तारीफ

बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से बढ़त बना ली है. लिहाजा अगर भारत को सीरीज पर कब्जा करना है तो उसे बचे हुए दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी. यह टीम इंडिया के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि विजय शंकर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं. क्यों कि उन्हें हार्दिक पांड्या की जगह टीम में जगह मिली है.