नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड में खेला जायेगा. इसके लिए भारतीय टीम रविवार को यहां पहुंची. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया का दूसरा वनडे 15 जनवरी को खेलना है. इस मैच से पहले सभी खिलाड़ी अभ्यास करेंगे. सीरीज के पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. हार के बाद कोहली ने कहा था कि उनकी टीम कमियों पर काम करेगी. लिहाजा अब नेट्स में कोहली के साथ टीम के सभी खिलाड़ी पसीना बहायेंगे. दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में बदलाव हुआ है. हार्दिक पांड्या की जगह विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया है.

दरअसल न्यूज एजेंसी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फोटो शेयर की. इसमें महेन्द्र सिंह धोनी, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और दिनेश कार्तिक समेत सभी खिलाड़ी मौजूद रहे. टीम इंडिया एडिलेड में मंगलवार को होने वाले दूसरे वनडे से पहले जमकर अभ्यास करेगी. दिलचस्प बात यह भी है कि ऑलराउंडर खिलाड़ी विजयशंकर को भी टीम में शामिल किया गया है. वो भी टीम के साथ जुड़ेंगे. मुख्य ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विवाद के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. इसलिए उनकी जगह विजय को मौका मिला.

टीम इंडिया में आते ही सोशल मीडिया पर छाए शुभमन गिल, विजय शंकर की हुई जमकर तारीफ

रोहित-धोनी की कोहली ने की तारीफ, कहा- हार के बाद परेशान नहीं टीम इंडिया

बता दें कि 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी में खेला गया, जिसमें भारत को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद दूसरा मैच एडिलेड में मंगलवार को खेला जायेगा. इस तरह आखिरी मुकाबला मेलबर्न में 18 जनवरी को खेला जायेगा. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है. लिहाजा भारत को सीरीज जीतने के लिए आखिरी दोनों मुकाबले जीतने होंगे.