नई दिल्ली. उधर नेपियर में मेजबान कीवियों का काम तमाम हुआ और इधर दूसरे दिन टीम इंडिया ने घूमने का प्लान बनाया. न्यूजीलैंड घूमने के इस प्लान के मुताबिक भारतीय टीम दो धड़ों में बंटी दिखी. एक ग्रुप उनका बना जो कुंवारे थे और दूसरे में वो शामिल रहे जो शादी-शुदा थे. कुंवारे क्रिकेटरों के गाइड धोनी बने, क्योंकि उन्हें पहले भी कई बार न्यूजीलैंड का तजुर्बा रहा है और उनकी पत्नी साक्षी भी इस दौरे पर उनके साथ नहीं है, तो शादी शुदा क्रिकेटरों ने अपनी बीवियों को कंपनी दी.

धोनी के साथ ‘कुंवारे’

टीम इंडिया के कुंवारे क्रिकेटर्स ने धोनी के नेतृत्व में घूमने का पूरा मजा उठाया और इस मजेदार पल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैसे टीम इंडिया के जो 5-6 कुंवारे हैं वो धोनी के साथ हर पल का मजा ले रहे हैं. इनमें से 2 वो भी है जिनकी भूमिका न्यूजीलैंड को हराने में सबसे अहम रही है.

रोहित, विराट ने दी वाइफ को कंपनी

अब सवाल है कि भारतीय टीम के शादी-शुदा खिलाड़ी कहां है. तो यहां बाकियों का तो पता नहीं लेकिन टीम इंडिया के कप्तान और उप-कप्तान की खबर पक्की है कि खाली वक्त में वो अपनी बीवियों को कंपनी दे रहे हैं. रोहित ने जहां अपनी पत्नी रितिका के साथ न्यूजीलैंड की खूबसूरती का मजा लिया वहीं विराट ने अनुष्का के साथ सनबाथ लिया.

बहरहाल, विराट का न्यूजीलैंड दौरा खत्म होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है क्योंकि तीसरे वनडे के बाद विराट भारत लौट रहे हैं. ऐसे में ये सैर-सपाटा खिलाड़ियों का खत्म हो तो विराट अपनी घर वापसी से पहले सीरीज जीत पर भी फोकस करना चाहेंगे.