नई दिल्ली : टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद जश्न का माहौल हो गया है. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 71 साल बाद हराया. इस जीते के बाद कोहली के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया. खिलाड़ियों ने बेहद अलग अंदाज में डांस किया. लेकिन चेतेश्वर पुजारा डांस नहीं कर पाए. मैच के बाद प्रेसकॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा कि जब पुजारा नॉर्मली चलते हैं तब भी वो हाथ नहीं हिलाते. लेकिन उस वक्त ऋषभ पंत आगे आए और उन्होंने पुजारा को डांस करवाया.

दरअसल टीम इंडिया की टेस्ट जीत के बाद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया. इस दौरान कोहली, पंत, अजिंक्य रहाणे और समेत सभी खिलाड़ी मौजूद थे. डांस के समय सभी खिलाड़ी लुत्फ उठा रहे थे. लेकिन पुजारा इसमें शामिल नहीं हो पा रहे थे. यह देख पंत ने उनका हाथ पकड़ा और डांस करने के लिए प्रेरित किया. मैच के बाद प्रेसकॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में कोहली ने कहा, सच कहूं तो मुझे खुद नहीं हम उस समय क्या कर रहे थे. लेकिन हम अच्छा महसूस कर रहे थे और वह काफी आसान भी था. असल में वह पुजारा का डांस था.

कप्तान कोहली का कॉन्फिडेंस, कहा- किसी को भी कहीं भी हराने का रखते हैं दम

देखें वीडियो :

टीम इंडिया ने रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया में जीती पहली टेस्ट सीरीज

बता दें कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीती है. विराट कोहली से पहले भारत के कई कप्तान यहां खेलने आए. मगर कोई भी सीरीज में जीत नहीं दिला सका. लिहाजा कोहली के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए यह ऐतिहासिक जीत है.