नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर है, जहां बांग्लादेश, श्रीलंका और टीम इंडिया के बीच टी-20 त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गयी है. हालांकि अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि फाइनल में भारत के खिलाफ कौनसी टीम खेलेगी. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम युवा खिलाड़ियों के साथ इस दौरे पर गई है. इनमें ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, वॉशिगंटन सुंदर और विजय शंकर शामिल हैं. ये सभी खिलाड़ी इस के दौरान मैदान में और मैदान के बाहर जमकर पसीना बहा रहे हैं. Also Read - भारतीय सेना से जुड़ने का यह है आसान तरीका! ऐसे करेंगे तैयारी तो पूरा हो जाएगा आपका सपना | Watch Video

Also Read - WATCH: सर्जरी के बाद मैदान पर लौटे रवींद्र जडेजा; इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कर सकते हैं वापसी

…तो इस वजह से टीम इंडिया में एंट्री के सवाल पर चुप्पी साध गए मयंक अग्रवाल Also Read - Top 10 Most followed Person on instagram: इंस्टाग्राम पर 10 सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति, विराट कोहली हैं कोसों पीछे

दरअसल बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं. इसके अलावा लोकेश राहुल, विजय शंकर और सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी स्विमिंग पुल में नहाने का लुत्फ उठा रहे हैं. बीसीसीआई ने वीडियो के लिए लिखा, ”फिटनेस फर्स्ट, इंडियाज़ जेन नेक्सट हिट द जिम”

इस वीडियो में सुरेश रैना, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं. वहीं अक्षर पटेल बड़े ही मजाकिया अंदाज में एंट्री लेते हैं और थोड़ा डांस करने के बाद एक्सरसाइज में लग जाते हैं. वीडियो के दौरान राहुल ने कहा, ”फील्ड पर काफी कठिन दिन बीता है. जिम रिकवर होने का काफी अच्छा जरिया है.” वहीं वीडियो के अंत में रैना और टीम के साथ खिलाड़ी स्विमिंग पुल में मजाकिया अंदाज में दिखे.

शमी के लिए फैसले का दिन, IPL में क्या होगा फ्यूचर ?

देखें वीडियो –

बता दें कि शुक्रवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच निदाहस ट्रॉफी का छठा मैच खेला जायेगा. इस मैच को जीतने वाली टीम भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलेगी. सीरीज का फाइनल मुकाबला रविवार को कोलम्बो में खेला जायेगा. सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इसके बाद दोनों मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की.