नई दिल्ली: दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के डॉन ब्रैडमैन की 110वीं वर्षगांठ पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान रे इलिंगवर्थ ने कहा है कि भारत के पास इंग्लैंड में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में महान बल्लेबाज की टीम की सफलता को दोहराने का मौका है. पांच मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैच जीत इंग्लैंड ने 2-0 की बढ़त ले ली थी, लेकिन भारत ने तीसरे टेस्ट में जीत हासिल कर सीरीज में वापसी की उम्मीद जगा दी है.Also Read - T20 World Cup 2021: फैंस के लिए खुशखबरी, अब मल्टीप्लेक्स में भी उठा सकेंगे 'विश्व कप' का लुत्फ

Also Read - IPL 2021- Venkatesh Iyer वही ऑलराउंडर, जिसकी टीम इंडिया को बरसों से तलाश: Harbhajan Singh

अगर भारत बाकी के दो मैच जीत जाती है तो सीरीज अपने नाम करने में सफल रहेगी ऐसे में वह ब्रैडमैन की कप्तानी वाली आस्ट्रेलियाई टीम की बराबरी कर सकती है जिसने 1936-37 में एशेज सीरीज में इंग्लैंड को उसके घर में ही 0-2 से पिछड़ने के बाद 3-2 से सीरीज अपने नाम की थी. Also Read - T20 World Cup 2021: ...तो इस वजह से Shardul Thakur को मिला 15 सदस्यीय टीम में स्थान

टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ी ने जड़ा नाबाद शतक, ऑस्ट्रेलिया ए को दिया 277 रन का लक्ष्य

इंलिंगवर्थ ने आनंदबाजार पत्रिका से कहा, “भारत ने यह बता दिया है कि वह यहां प्रतिस्पर्धा करने आया है. ट्रैंट ब्रिज मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में जीत हासिल कर उसने बता दिया है कि वह वापसी कर सकते हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं कहूंगा की सीरीज 50-50 है और ट्रैंट ब्रिज में जीत के बाद भारत के पास वो करने का मौका है जो अभी तक सिर्फ 1936-37 में ब्रैडमैन की टीम ने किया था उसके बाद अभी तक कोई भी टीम नहीं कर सकी.”

बांग्लादेशी क्रिकेटर की पत्नी ने दहेज के लिए घर से निकालने का लगाया आरोप

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं अभी भी कहूंगा कि दोनों टीमों के सीरीज जीतने की बराबर संभावनाएं हैं. इंग्लैंड को ट्रैंट ब्रिज में खेले गए अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा. वहीं भारत जीत के बाद आत्मविश्वासी होगा.” इलिंगवर्थ ने भारत की फील्डिंग की तारीफ की है.