नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में एशिया कप 2018 का पांचवां मैच खेला जायेगा. इस मुकाबले से पहले भारत ने मंगलवार को मुश्किल मैच में हॉन्ग कॉन्ग को हराया था. भारत और पाकिस्तान की टीमें लम्बे समय बाद आमने-सामने होंगी. लिहाजा इस रोमांच दोगुना होने वाला है. यह मुकाबला भारत को हर हाल में जीतना होगा, क्यों कि पाक ने उसे चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मैच में हरा दिया था. लिहाजा रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम बदला लेने के नजरिए से मैदान में उतरेगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी होटल से स्टेडियम पहुंच चुके हैं.

दरअसल बीसीसीआई अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे और कुलदीप यादव समेत टीम के सभी खिलाड़ी होटल से निकलकर बस में बैठ रहे हैं. इस वीडियो में रोहित अपने फैन्स मिलते दिखाई दे रहे हैं. होटल के बाहर गेट पर ही कुछ फैन्स उनका और टीम इंडिया का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान शिखर धवन भी फैन्स मिले.

LIVE India-Pakistan Match 2018: पाकिस्तान पर भारी पड़ेगा भारत का दांव, प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

देखें वीडियो :

पाकिस्तान को उसी की ताकत से हराएगा भारत! ढूंढ़ निकाला ‘बाएं हाथ का ब्रम्हास्त्र’

गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए जसप्रीत बुमराह इस मुकाबले में गेम चेंजर खिलाड़ी साबित होंगे. वहीं युवा खिलाड़ी खलील अहमद ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ प्रभावी प्रदर्शन किया है. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच के बाद रोहित ने कहा था कि खलील एक ऊर्जावान खिलाड़ी हैं. लिहाजा संभव है कि खलील को पाकिस्तान के खिलाफ भी मौका मिल सकता है. भारत की बैटिंग लाइनअप की बात करें तो लम्बे समय बाद वापसी कर रहे अंबाती रायडू ने प्रभावित किया है. उन्होंने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया.