नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जायेगी. इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी एक अभ्यास मैच भी खेलेंगे. यह अभ्यास मैच 25 जुलाई से 28 जुलाई तक एसेक्स और भारत के बीच खेला जायेगा. अभ्यास मैच चेम्सफोर्ड के काउंटी ग्राउंडी में खेला जायेगा. इसके लिए भारतीय टीम चेम्सफोर्ड पहुंच चुकी है. जहां मंगलवार को टीम के खिलाड़ी ने जमकर अभ्यास किया. इस दौरान स्पिन गेंदबाज रविचन्द्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा समेत कई खिलाड़ियों ने पसीना बहाया. अश्विन और जडेजा टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण साबित होंगे.

दरअसल बीसीसीआई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें भरतीय टीम के खिलाड़ी अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अश्विन और जडेजा ने गेंदबाजी का अभ्यास किया. वहीं ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह भी अभ्यास करते दिखे. टीम के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और मुरली विजय ने बल्लेबाजी का अभ्यास किया. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय खिलाड़ी अपनी कमियों को भी सुधारने में लगे हैं.

धोनी की ट्रेनिंग में तैयार हुआ टीम इंडिया का नया विकेटकीपर, टेस्ट सीरीज में दिखेगा जलवा

देखें वीडियो :

सिर्फ एक खिलाड़ी ने बिगाड़ा गणित, डोप फ्री होने से रह गई BCCI

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होने की वजह से शुरुआती मैचों में नहीं खेल पायेंगे. हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी हैं. वहीं जसप्रीत बुमराह भी अंगूठे की चोट की वजह से परेशान चल रहे हैं. इसलिए उनके खेलने पर भी संशय है.