नई दिल्ली: आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया डबलिन पहुंच चुकी है. यहां वह दो टी-20 मैच खेलेगी. इस सीरीज से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया. महेन्द्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन समेत कई खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी का अभ्यास किया. बीसीसीआई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल भारतीय खिलाड़ियों ने टी-20 मुकाबले से पहले नेट में बल्लेबाजी और गेंदबाजी की. उनके लिए मंगलवार को वॉर्मअप रखा गया. इस दौरान कोहली और धोनी ने कई पसंदीदा शॉट खेले. धोनी और कोहली के लिए टीम के खिलाड़ियों ने ही गेंदबाजी की. इनमें सुंदर और कौल शामिल रहे. इसके अलावा बुमराह, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार ने भी नेट पर समय बिताया. हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक और सुरेश रैना ने भी नेट पर वक्त बिताया.

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज ए को 7 विकेट से हराया, मयंक अग्रवाल ने जड़ा शतक

देखें वीडियो :

भारत ने पाकिस्तान को फिर पटका, वीरू बोले- एक और जीत दिला दिया हमका ठाकुर !

टीम इंडिया ने युवा गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर और सिद्धार्थ कौल को आयरलैंड के खिलाफ टीम में शामिल किया है. लिहाजा अगर इन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो सभी निगाहें इन गेंदबाजों पर होंगी. वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो सुरेश रैना और दिनेश कार्तिक भी टीम में शामिल हैं. रैना काफी समय बात टीम में वापसी कर रहे हैं इसलिए उनसे टीम इंडिया को बेहतरीर प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

भारत और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दोनों टी-20 मैच डबलिन में खेला जायेंगे. इस सीरीज के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर जायेगी, जहां टी-20, वनडे और टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जायेगी.